पंजाब हेल्थ सिस्टम कॉर्पोरेशन के उप-चेयरमैन बॉबी सहगल एवं उनके भाई कोरोना पॉजिटिव

कोरोनावायरस के संक्रमित छह मरीजों की बुधवार देर शाम पुष्टि हुई जिसमे पंजाब हेल्थ सिस्टम कॉर्पोरेशन के चेयरमैन बॉबी सहगल , उनका भाई और एक अन्य कोरोना पोसिटिव पाए गए हैं।  ये कहां से संक्रमित हुए, इसकी जांच की जा रही है।

इसके अलावा तीन मरीजों की सुबह पुष्टि हुई, जिनमें से दो मूल रूप से पठानकोट और तीसरा अंबाला का रहने वाला है। दूसरे जिलों के चलते सेहत विभाग की तरफ से इन मरीजों को जिले के संक्रमित मरीजों के आंकड़े में शामिल नहीं किया गया है।

सेहत विभाग की तरफ से तैनात कोरोनावायरस की कांटेक्ट ट्रेसिंग टीम की के डॉ. राजेश और डॉ. रोहित ने बुधवार को जिन मरीजों की पुष्टि हुई है, उनमें एक मरीज 28 साल का आरपीएफ का जवान है। वह पिछले एक महीने से आरपीएफ रेलवे काॅलोनी में रह रहा है। जबकि अंबाला के रहने वाले 19 और 44 साल के दोनों मरीज न्यू विजय नगर में पिछले कुछ समय से अपने रिश्तेदारों के घर रह रहे थे।

जांच में यह भी बात सामने आई है कि न्यू विजय नगर के मरीज सिविल अस्पताल में आने से पहले निजी अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे थे। ज्यादा दिन तक बुखार और खांसी की शिकायत रहने के बाद डॉक्टर ने कोरोनावायरस का टेस्ट करवाने के लिए कहा था। देर रात आए तीन मरीजों में से दो मरीज रस्ता मोहल्ला और तीसरा डल्ला गांव का रहने वाला है। रस्ता मोहल्ले के दोनों मरीजों की उम्र 52 साल और डल्ला गांव के निवासी की उम्र 35 साल है। जिले में बुधवार तक मरीजों की गिनती 241 हो गई।