Latest news

जालन्धर : भाजपा नेता का खासमखास डालडा घी पर सप्रे मारकर बनाता था देसी घी, पुलिस ने दर्ज किया मामला



अनिल वर्मा
जालन्धर पुलिस द्वारा एक कारोबारी को डालडा घी को स्प्रे मारकर देसी घी बनाने वाले कथित भाजपा नेता को रंगे हाथों काबू किया है। आरोपी की पहचान प्रिंस अरोड़ा पुत्र प्रदीप अरोड़ा साजन पैलेस वाली गली, हरबंस नगर के रूप में हुई है।

 

थाना बस्ती बावा खेल के एसएचओ ने बताया कि उन्हे सूचना मिली थी कि आरोपी अपनी फैक्टरी तथा घर में नकली देसी घी बनाने का काम करता है जिसके बाद हरबंस नगर स्थित उसकी फैक्टरी तथा घर पर एक साथ छापेमारी की गई और भारी तादात में नकली देसी घी बनाने वाला कैमिकल और अन्य सामग्री बरामद की गई है।

केमिकल, डालडा डाल बनाया जा रहा था नकली देसी घी, आरोपित गिरफ्तार
आरोपी के खिलाफ धारा 420, 271 तथा 272 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार जब पुलिस ने आरोपी को काबू किया तो उसने एसएचओ के साथ बहस की और कहा कि वह भाजपा के एक स्टेट लेवल के नेता का खासमखास है तथा पुलिस उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती।

सूचना मिलने पर जिला सेहत अफसर डॉ. एसएस नांगल फूड सेफ्टी अफसर राशू महाजन व रोबिन कश्यप को साथ लेकर मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने बरामद किए घी के चार सैंपल लिए और उन्हें जांच के लिए खरड़ स्थित स्टेट फूड लैबोरेटरी में भेजा जा रहा है। घी में कौन सा केमिकल मिलाया जा रहा था, इसका पता रिपोर्ट आने के बाद चलेगा। – महक के लिए मिलाता था केमिकल