पार्ट-3: हनी ट्रैप में फंसा तीसरा शिकार, यह भी कांग्रेसी पार्षद का करीबी !

अनिल वर्मा
जालन्धर में इन दिनों वायरल हो रही रसूखदारों की न्यूड वीडियो ने पूरे जालन्धर को शर्मसार कर दिया है। आज इस ट्रैप में फंसे तीसरे शिकार की वीडियो वायरल हो रही है यह वीडियो 1 मिनट 7 सैकेंड का है। वीडियो में दिखाई देने वाला व्यक्ति भी गंजा ही है। यह व्यक्ति कांग्रेसी नेता का इतना करीबी बताया जा रहा है कि इसके बिना वह कोई काम नहीं करता था और इसी हाथ में इस वार्ड की सत्ता की चाबी है।

जिस तरह जालन्धर के लोग हनी ट्रैंप में फंसते जा रहे है उससे जालन्धर पुलिस की भी काफी दौड़ लग रही है कि आखिर यह नैटवर्क कहां से चलाया जा रहा है। सूत्रों अनुसार यह नैटवर्क झारखंड उत्तराखंड से कुछ लोग चला रहे हैं जोकि अपना शिकार पहले फेसबुक इंस्टाग्राम से ढूंढते हैं इनके शिकार सबसे पहले वह लोग होते हैं जोकि सोशल मीडिया पर लड़कियों को ढंूढते तथा उन्हे अपना दोस्त बनाते हैं। इन्ही में से कुछ लड़किया हनी ट्रैप में फंसाने वाले गैंग के साथ काम करती है जोकि युवकों को अपने जाल में फंसाने के बाद उन्हे सोशल मीडिया पर नंगा करती हैं और बाद मेंं उनकी स्क्रीन रिकार्डिग करके उन्हे ब्लैकमेल किया जाता है।

फिलहाल जालन्धर में तीन न्यूड वीडियो वायरल हो चुकी हैं जिसमें एक व्यक्ति ने ही अपनी शिकायत साईबर सैल में दी है बाकी दो व्यक्ति ने इस मामले में कोई शिकायत नहीं दी। माना जा रहा कि इन व्यक्तियों की एक से ज्यादा न्यूड वीडियो बन चुकी है और उनमें से फिलहाल एक ही वायरल की हो अगर यह लोग मैनेज नहीं हुए तो शायद बाद में इनकी अन्य वीडियो वायरल होने की भी तैयारी हो। खैर यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

दूसरी ओर इस मामले में सोशल मीडिया के माहिर सलाहकारों ने कहा कि युवकों को अनजान लड़कियों से सोशल मीडिया पर दोस्ती करने से पहले अच्छी तरह से तस्सली कर लेनी चाहिए न कि बाद में यह पता चले कि वह किसी लडक़ी से दोस्ती करके किसी गैंग में फंस गए हैं।

नोट: कृपया नाम जानने व वीडियो लेने के लिए फ़ोन कर शर्मिंदा न करें..