अब नगर निगम कार्यलय में दाखिल होना नामुमकिन !, पुलिस फोर्स की मुस्तैदी से होगी अफसरों तथा मुलाजिमों की कोरोना से रक्षा..

जालन्धर अनिल वर्मा

नगर निगम में कोरोना पोस्टिव मरीज आने के बाद कमिशनर करणेश शर्मा ने एंट्री पर सख्ती और बढ़ा दी है तथा किसी को भी अंदर आने से पहले पुलिस को अपने जरूरी काम संबंधि तसल्ली करवानी तथा अंदर बैठे अधिकारी से बात करवानी जरुरी होगी। आज सुबह से ही नगर निगम की पुलिस इंजार्ज सरबजीत कौर, सब इंस्पैक्टर त्रिलोक सिंह, सब इंस्पैक्टर कुलवंत सिंह बाजवा ने मौर्चा संभाला और बिना काम नगर निगम आने वाले करीब 100 लोगों को वापिस भेजा।

जानकारी देते हुए पुलिस इंचार्ज सरबजीत कौर ने बताया कि कई लोग अपना छोटा सा काम करवाने के लिए अपने साथ तीन चार लोगों को लेकर आते हैं जिन्हे वापिस भेजा जा रहा है। अंदर बैठे अधिकारियों तथा कर्मचारियों ने भी आदेश दिए हैं अगर कोई अंदर जरूरी काम के लिए आना चाहता है तो पहले उससे फोन पर बात करवाई जाए जरूरी होने के बाद ही उसे अंदर भेजा जाए।

बता दें कि आज भी नगर निगम के कई कर्मचारी दफ्तर नहीं पहुंचे। चौथी मंजिल पर स्थित ड्राईंट ब्रांच में काम पूरी तरह से ठप्प हो चुका है। अगर आने वाले दिनों में हालात काबू नहीं हुए तो नगर निगम का कामकाज पूरी तरह से ठप्प हो सकता है।