“नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेसी नहीं, माइग्रेट किए हुए लीडर” पंजाब के मंत्री रंधावा ने साधा निशाना

पूर्व कांग्रेस प्रधान राहुल गांधी की पंजाब में खेती बचाओ यात्रा के दौरान मंच से अपनी ही सरकार को घेरने वाले नवजोत सिंह सिद्धू  इन दिनों राजनीति के केंद्र में हैं। कांग्रेस के पंजाब प्रदेश प्रभारी हरीश रावत के इस बयान के बाद कि सिद्धू के लिए अभी पार्टी और राज्‍य सरकार में कोई जगह नहीं है। अब कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने भी सिद्धू पर निशाना साधा है। कहा कि माइग्रेट कर लाए गए नेता हैं। वे कांग्रेसी नहीं, इसलिए वे ऐसी बातें कर रहे हैं।

रंधावा खन्ना के भट्टियां स्थित वेरका प्लांट में पशुओं के लिए बनाए गए कुछ नए उत्पादों को लांच करने आए थे। उन्होंने कहा कि वे कांग्रेसी हैं और हमेशा कांग्रेस के हित की बात करेंगे, लेकिन सिद्धू माइग्रेट कर लाए गए नेता हैं। इस बारे में प्रदेश प्रभारी हरीश रावत भी सब बता चुके हैं।

रंधावा ने राहुल गांधी के दौरे के दौरान सिद्धू के संबोधन को लेकर हुए विवाद पर कहा कि वह राष्ट्रीय कांग्रेस का कार्यक्रम था, जो पर्ची भाषण खत्म करने संबंधी उन्होंने सिद्धू को भेजी थी, उस पर हरीश रावत के हस्ताक्षर थे। इसलिए सिद्धू ने उनकी नहीं, बल्कि हरीश रावत और आल इंडिया कांग्रेस की बेइज्जती की है।