Latest news

जालंधर हाइट्स के बाहर मोटर साइकिल और कार की टक्कर, दो की मौत



66 फुटी रोड पर कल देर रात तेज रफ्तार कार ने बाइक चालक बुजुर्ग और महिला की मौत हो गई। मृतकों में से महिला की पहचान मिट्ठापुर में पड़ते गांव उदोपुर निवासी छिदर कौर (36) पत्नी जगन्नाथ के रूप में हुई है, जबकि बाइक चालक बुजुर्ग की देर रात तक पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने आरोपित कार चालक सुखबीर सिंह निवासी कादियांवाली के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस चौकी जालंधर हाइट्स के इंचार्ज एएसआइ सर्बजीत सिंह ने बताया कि 66 फुटी रोड के करीब निजी कंपनी में साफ-सफाई का काम करने वाला छिदर कौर रोज की तरह शाम साढ़े पांच बजे अपना काम खत्म कर घर वापस जा रही थी। इस दौरान 66 फुटी रोड पर उसने बाइक (बजाज डिस्कवर पीबी 41 बी 0689) चालक बुजुर्ग से सीटी इंस्टीट्यूट तक छोड़ने की लिफ्ट मांगी, जहां से उसका गांव उदोपुर थोड़ी दूरी पर ही था।

 

बुजुर्ग ने महिला को बाइक पर बिठा लिया। वे दोनों बाइक पर अभी एजीआई टू के पास ही पहुंचे थे कि सामने से आई तेज रफ्तार होंडा अमेज ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे के बाद मौके पर ही बाइक चालक बुजुर्ग की मौत हो गई थी। वहीं, महिला को घायल हालत में सिविल अस्पताल लाया गया। वहां से उसे निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां देर रात को उसने भी दम तोड़ दिया। एएसआइ सर्बजीत सिंह ने बताया कि आरोपित चालक शराब के नशे में चूर था। पुलिस ने उसका मेडिकल करवा उसके खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है और उसकी कार को भी कब्जे में ले लिया है।