जम्मू से सेबों की आड़ पंजाब पहुँचाया जा रहा था चुरा पोस्त, 400 किलो जब्त , ड्राइवर फरार

रोज़ाना पोस्ट 

जम्मू-कश्मीर से सेब के साथ साथ चूरा पोस्त सप्लाई करने के नेटवर्क का भंडाफोड़ हुआ है। भोगपुर पुलिस ने बादशाह ढाबा, कुरेशिया रोड पर खड़े एक ट्रक को जब्त किया है। इसमें सेबों की पेटियों के साथ साथ चूरा पोस्त भी छिपा था। ट्रक में से 400 किलो चूरा पोस्त बरामद हुआ है। पुलिस ने जम्मू-कश्मीर के नंबर वाले ट्रक को कब्जे में ले लिया है। 

हालांकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार होने में कामयाब रहा। उसकी पहचान दरसों, जम्मू-कश्मीर निवासी कबीर मोहम्मद के रूप में हुई है। पुलिस ने उस पर मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। ट्रक में चूरा-पोस्त 20 बोरियों में डाल कर खा गया था।

ट्रक ड्राइवर कबीर मोहम्मद एक बोरी चूरा पोस्त की सप्लाई देने के लिए गया था। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि ट्रक ड्राइवर ने ट्रक पर पड़ी तिरपाल को उठाकर वहां से एक बोरा निकाला और बाहर रुक दिया। इस बीच वहां पर एक एक्टिवा सवार आया। दोनों ने बोरा एक्टिवा पर रखा और फिर वे उसी पर बैठकर टांडा रोड की ओर निकल पड़े। इससे पहले कि ट्रक ड्राइवर वापस आता, पुलिस ने ट्रक कब्जे में ले लिया। एसीपी हरिंदर सिंह मान ने बताया कि ट्रक ड्राइवर की पहचान करवा कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही उसे काबू कर लिया जाएगा।