Latest news

जालंधर : आनलाईन बुकिंग के जरिए शहर के कई होटलों में चल रहा है ‘सैक्स रैकेट’..इन इलाकों के होटल सबसे ज्यादा बदनाम



जालन्धर
लोगों की सुुविधा के लिए बनी आनलाईन सर्विस का कई लोग धड़ल्ले से गल्त इस्तेमाल कर रहे हैं जिसमें होटल इंडस्ट्री सबसे ऊपर है। इस इंडस्ट्री में बीते दो सालों दौरान आनलाईन रूम बुकिंग की सुविधा मिलने के बाद काफी बड़ा उछाल आया। इस उछाल में उन ग्राहकों का योगदान सबसे ज्यादा है जोकि होटलों में सिर्फ मौज मस्ती करने के लिए ही जाते हैं।


जालन्धर रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, पठानकोट रोड, लाडोवाली रोड सहित कई ऐसे इलाके हैं जहा दिनभर लडक़े लड़कियां मौज मस्ती करने के लिए आनलाईन कमरे बुक करवाते है। होटलों के आसपास के दुकानदारों की माने तो यह लड़क़े लड़कियां ज्यादातर दफ्तरों में काम करने वाले तथा स्कूल कालेजों में पढऩे वाले होते हैं।

ऐेसे चलता है यह धंधा
होटल पहुंचने के बाद लडक़ा अपने मोबाईल पर आए मैसेज को रसैप्शन पर दिखाता है जिसके बाद उसे रूम की चाबी मिल जाती है । रूम में पहुंचने के बाद लडक़ा होटल के आसपास खड़ी अपनी गर्लफैं्रड को रूम नंबर बताता है और लडक़ी मुंह ढक कर सीधा उसी रूम में पहुंच जाती है। मगर उस लडक़ी की एंट्री रसैप्शन के लॉग रजिस्टर में दर्ज नहीं की जाती और न ही कोई आईडी प्रूफ देखा जाता है।


जानकारों की माने तो कई स्कूली छात्र छात्राएं स्कूल की वर्दिंयां पहन कर भी होटल पहुंच जाते हैं और स्कूल के टाईम के बाद होटल से निकल जाते हैं। कई लालची तथा रसूखदार होटल इंडस्ट्री को बदनाम कर रहे हैं जिससे कई अच्छे होटलों का भी नाम बदनाम हो रहा है। आने वाले दिनों में ऐसा धंधा करने वाले होटलों का तथ्यों सहित खुलासा किया जायेगा