जालन्धर : Haveli Restaurant में खाना खाने आये एनआरआई को परोस दी “खून वाली सब्जी “..भड़क़े NRI ने मैनेजर पर निकाली भड़ास.. [Video Viral]


Post By Anil Verma

बीती रात जालन्धर फगवाड़ा हाईवे पर स्थित हवेली रैस्टोरैंट में खाना खाने आए एनआरआईस के उस वक्त होश फाख्ता हो गए जब खाना खाते हुए उनके मुंह में सब्जी की बजाए एक बैनडेज चली गई। पहले को एनआरआई ने समझा कि सब्जी में से ही कुछ ऐसा होगा मगर जब मुंह से बाहर निकाल कर देखा तो उनके हाथ में एक बैनडेज आई जिसमें खून लगा हुआ था।


यह देखकर बौखलाए एनआरआई रघुबीर सिंह भरोवाल ने इसकी शिकायत हवेली के मैनेजर से की और मौके पर ही इस घटना की अपने मोबाईल में वीडियो बनानी शुरु कर दी। एनआरआई द्वारा इस घटना की कुल तीन वीडियो बनाकर अपनी फेसबुक पर पोस्ट कर दी गई जिसे कई लोगों ने देखा।

एनआरआई ने जब मामले संबंधि मैनेजर से बात की तो उसने कहा कि अगर किसी को हाथ में चोट लगी भी होगी तो वह बर्तन में सब्जी अपने हाथ से थोड़ा डालेगा। इसी के साथ उन्होने कहा कि वह फिर भी इसकी जांच करवाएगे । मगर एनआरआईस ने इसी वीडियो में हवेली के खाने की खूब निंदा की और कहा कि पंजाबी खाने के शौकीन लोग यहां साफ सुथरा खाना खाने के लिए आते हैं मगर ऐसा देखकर किसका दिल करेगा यहां खाने का ?


इस मामले में रोजाना पोस्ट द्वारा हवेली के मालिक सतीश जैन से संपर्क किया गया तो उन्होने कहा कि मामला उनके ध्यान में है तथा उन्होने इसकी जांच करवाई है। किसी भी रसोईये के हाथ पर चोट नहीं लगी हुई। वाकेय यह हैरानीजनक है।