रेस्टोरेंट के बाहर 2 युवतियों से इनोवा सवार युवकों ने की मारपीट, तमाशबीन बनी रही पुलिस

 जालंधर में शनिवार रात कुछ लड़कों ने लड़कियों के साथ बीच सड़क मारपीट की। जिस वक्त लड़के-लड़कियों पर घूंसों की बरसात कर रहे थे, वहां से गुजर रहे किसी राहगीर ने इस घटना को अपने मोबाइल से शूट कर लिया। फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है। इस मामले में पुलिस की भूमिका संदिग्ध मानी जा रही है, क्योंकि कहा जा रहा है कि पीसीआर के कर्मचारी गाड़ी में बैठ चुपचाप तमाशा देखते रहे। हालांकि पुलिस की दलील है कि किसी ने इस संबंध में शिकायत नहीं दी है।

मामला शनिवार देर रात मॉडल टाउन में गुरुद्वारे के पास का बताया जा रहा है। इनोवा सवार दो युवकों ने पहले एक निजी रेस्टोरेंट के बाहर लड़ाई की फिर मॉडल टॉउन स्थित संजय कराटे के बाहर भी युवतियों को रोका और मारपीट की।

एक राहगीर ने सारी घटना अपने कैमरे में कैद कर ली। इसमें साफ नजर आ रहा है कि 4 से 5 युवक दो युवक-युवतियों को बेरहमी से पीट रहे हैं। एक युवक जो युवतियों के बचाव के लिए आता है, से भी बेरहमी से मारपीट की गई। वीडियाे में साफ नजर आ रहा है कि क्राइम सीन पर पीसीआर की गाड़ी मौजूद थी, मगर पीसीआर के मुलाजिम पीसीआर की गाड़ी में बैठ तमाशा देखते रहे

थाना 6 में तैनात एएसआई कश्मीर सिंह ने बताया कि उनके पास कोई कंप्लेंट नहीं आई, लेकिन इसके बावजूद पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही है। थाना 6 के एसएचओ सुरजीत सिंह अक्सर दावा करते हैं कि रात 11 बजे के बाद उनके एरिया में कोई रेस्टोरेंट और बार नहीं खुलता, लेकिन शनिवार रात की घटना पुलिस के दावाें की पोल खोलती है।