जालंधर में बेकरी मालिक को रिवॉल्वर दिखा कर एक्टिवा छीनी


मॉडल टाउन में स्वीट आर्ट बेकर्स नाम की बेकरी चलाने वाले कारोबारी को दातर और रिवॉल्वर दिखारकर बाइक सवार लुटेरों ने एक्टिवा लूट ली। बुधवार देर रात हुई घटना के बाद मौके पर थाना चार की पुलिस पहुंची और पीड़ित के बयान दर्ज कर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया।

मॉडल टाउन की जौहल मार्केट में स्थित स्वीट आर्ट बेकर्स के मालिक पक्का बाग निवासी 62 वर्षीय बलदेव सिंह ने बताया कि वह रोज की तरह बुधवार देर रात को बेकरी बंद कर एक्टिवा पर घर लौट रहे थे। इस दौरान मिलाप चौक के पास से उनका पीछा कर रहे बाइक सवार युवकों ने उन्हें पक्का बाग में स्थित श्री गुरुद्वारा साहिब से महज कुछ दूरी पर घेर लिया। इसके बाद बाइक से उतरकर एक लुटेरे ने उनको दातर दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। वहीं इस दौरान अचानक बाइक से उतरे दूसरे युवक ने अपनी बट में रखी रिवॉल्वर निकालकर उन पर तान दी। इसके बाद लुटेरों ने उनसे कहा कि जितना भी पैसा बेकरी से कलेक्शन कर कर लाए हो, उन्हें दे दो। बलदेव ने बताया कि वह अचानक लुटेरों को चकमा देकर भाग निकले, लेकिन उनके भागने के साथ ही लुटेरे उनकी एक्टिवा लेकर मौके से फरार हो गए।

हालांकि एक्टिवा ले जाते हुए आरोपित जिस गली से गुजरे हैं वहा पर स्थित दुकानों के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। वीरवार सुबह उनकी सीसीटीवी फुटेज निकलवाकर आरोपितों का पता लगाया जाएगा। पुलिस ने बलदेव के बयान पर मामले में तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।