चुनाव अधिकारी की फटकार के बाद निगम कमिश्नर ने 24 घंटे में सील करवाई अवैध इमारत,


पिछले लंबे समय से अवैध निर्माणों खिलाफ कार्रवाई करने में लगभग असफल रहे निगम कमिश्नर दीपर्व लाकड़ा जो काम नहीं कर सके वह चुनाव अधिकारी कम डिप्टी कमिश्नर जालंधर के आदेशों पर हो गया

शिकायतकर्ता रविंदर पाल सिंह चड्ढा द्वारा पुरानी सब्जी मंडी चौक में बन रही अवैध इमारत की कई शिकायतें निगम कमिश्नर को भेजी गई।  मगर किसी पर अमल ना होता देख चड्ढा ने इस मामले की शिकायत चुनाव अधिकारी कम डिप्टी कमिश्नर जालंधर के दरबार में की। जिसके बाद वरिंदर शर्मा द्वारा इसका तुरंत संज्ञान लिया गया और मामले संबंधी निगम कमिश्नर दीपक लाकड़ा को कार्रवाई करने के आदेश दिए।

कल देर शाम बिल्डिंग इस्पेक्टर निर्मलजीत वर्मा ने इस अवैध इमारत पर कार्रवाई करते हुए इमारत को सील कर दिया। चड्ढा ने आरोप लगाया था कि इस इमारत का नक्शा पास नहीं था मगर बिल्डर को फायदा पहुंचाने के लिए अफसर शह दे रहे हैं तथा रात को इस इमारत में धड़ल्ले से काम चलता रहता है।

 

बिल्डिंग इंस्पेक्टर निर्मलजीत वर्मा ने कहा कि इमारत को पूरी तरह से सील कर दिया गया है तथा नजदीकी पुलिस स्टेशन में इस संबंधी सूचना भी दे दी है कि अगर इस जगह कोई निर्माण कार्य या सील की उलंघना  की जाती है तो तुरंत बिल्डर खिलाफ कार्रवाई की जाए तथा निगम को सूचित किया जाए।