Pearl V Puri की जमानत याचिका पर सुनवाई टली

मुंबई

नाबालिग से रेप के आरोप में फंसे टीवी जगत के जाने-माने एक्टर पर्ल वी पुरी की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। एक्टर को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है और हाल ही में वसई कोर्ट ने पर्ल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था। 11 जून को पर्ल वी पुरी की जमानत याचिका पर सुनवाई होनी थी। लेकिन अब एक्टर की जमानत याचिका पर सुनवाई टल गई है। यानी एक्टर को अभी भी जेल में रहना होगा। अब यह सुनवाई 15 जून को होनी है। दरअसल पर्ल पर एक नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप है। जिसके चलते एक्टर को मुंबई पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। पर्ल को फिलहाल ठाणे जेल में न्यायिक हिरासत में रखा गया है। एक्टर को लेकर अब टीवी स्टार्स में भी दो ग्रुप देखने को मिल रहे हैं।

 

एक वो जो उनका समर्थन कर रहे हैं और ये मानने के लिए तैयार ही नहीं हैं कि पर्ल ऐसा कुछ भी कर सकते हैं। वहीं एक ग्रुप ऐसा भी है जो नाबालिग को लेकर अपना सपोर्ट जाहिर कर रहे हैं। निया शर्मा, एकता कपूर, सुरभि ज्योति और अनीता हसनंदानी ऐसे स्टार हैं जो पर्ल का सपोर्ट कर रहे हैं। सोशल मीडिया के जरिए भी कई सितारों ने पर्ल को लेकर अपना सपोर्ट दिखाया है और उन्हें बेकसूर बताया है। सितारों का मानना है कि पर्ल को नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में फंसाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर सितारों ने कैंपेन भी शुरू कर दिया है। एकता कपूर ने उन्हें लेकर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया था।

 

वहीं दिव्या खोसला कुमार भी कुछ ऐसा ही करती नजर आईं। इसके अलावा अनीता हसनंदानी ने पर्ल के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए उनके निर्दोष होने की बात कही और सुरभि ज्योति भी कुछ ऐसा ही करती नजर आईं। दूसरी तरफ देवोलीना भट्टाचार्जी और निया शर्मा के बीच इस मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। जहां एक तरफ निया पर्ल को सपोर्ट कर रही हैं और लगातार उनके समर्थन में पोस्ट शेयर कर रही हैं। तो वहीं देवोलीना नाबालिग बच्ची के साथ खड़ी हैं। हालांकि दोनों के बीच की बहस बच्ची का नाम पब्लिक किए जाने को लेकर चल रही है।

 

Hearing on Pearl V Puri’s bail plea adjourned