जालंधर : गुरप्रीत कौर सपरा ने संभाला डिविजनल कमिशनर का चार्ज, DC घनश्याम थोरी ने बुके देकर किया स्वागत

रोज़ाना पोस्ट

गुरप्रीत कौर सपरा जालंधर डिवीजन की नई डिविजनल कमिश्नर बन गई हैं। मंगलवार को उन्होंने पदभार संभाला। इस मौके DC घनश्याम थोरी ने बुके देकर उनका स्वागत किया। पदभार संभालने के बाद उन्होंने निवर्तमान डिविजनल कमिश्नर राजकमल चौधरी से बैठक की और जालंधर डिवीजन से जुड़े मुद्दों पर फीडबैक लिया।

इस मौके सर्किट हाउस पहुंची डिविजनल कमिश्नर गुरप्रीत कौर सपरा का स्वागत करने पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत भुल्लर, SSP संदीप गर्ग, निगम कमिश्नर करनेश शर्मा, DCP नरेश डोगरा, ADC विशेष सारंगल व जसबीर सिंह, पुडा की एसीए अनुपम कलेर, SDM राहुल सिंधु, पुडा की EO नवनीत बल भी पहुंचे थे।

पारदर्शी व जवाबदेह प्रशासन का भरोसा

2005 बैच की IAS गुरप्रीत कौर सपरा ने डिविजनल कमिश्नर का पदभार संभालने के बाद कहा कि उनका मकसद लोगों को साफ-सुथरा, पारदर्शी व जवाबदेह प्रशासन देना है। डिवीजन के प्रशासकीय कामकाज को और सुचारू बनाने के लिए पारदर्शी प्रणाली तैयार की जाएगी। इसके अलावा समाज के गरीब व कमजोर वर्गों की हितों की रक्षा के लिए पंजाब सरकार के भलाई कार्यक्रमों व नीतियों को आगे बढ़ाया जाएगा। सरकारी स्कीमों का लाभ बड़े स्तर तक पहुंचे, इसके लिए प्रभावशाली व्यवस्था बनाई जाएगी।