गाखलां के पंचायत मेंबर ने लगाए सरपंच पर गंभीर आरोप, पुलिस भी नहीं कर रही कार्रवाई

रोज़ाना पोस्ट 

जिले के गाखलां गांव में रहने वाले पंचायत मेंबर जसवीर सिंह उर्फ शीरा ने गांव के सरपंच सुखवंत सिंह उर्फ सुक्खा पर धमकी देने के आरोप लगाए हैं। जसवीर सिंह ने बताया कि सरपंच सुखवंत सिंह उर्फ सुक्खा ने उसके घर पर हमला किया था। घर के बाहर हवाई फायर किए और उस पर तेजधार हथियार से हमला भी किया था। इस संबंध में उसने थाना लांबड़ा में शिकायत दी थी और पुलिस ने उसके खिलाफ एफआईआर भी की हुई है। आरोप था कि कांग्रेसी सरपंच होने के कारण पुलिस उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है और वो उनको सरेआम धमकियां दे रहा है।

पंचायत मेंबर जसवीर सिंह ने बताया कि सुखवंत सिंह के खिलाफ पहले भी कई अपराधिक मामले अलग-अलग थानों में चल रहे हैं। आरोप था कि ड्रग तस्करी के मामले में जेल में बंद राजा कंदोला के साथ ही उसका केस में नाम आया था। आरोप था कि उसके खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद भी पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है। आरोप था कि सरपंच जसवंत सिंह उसके परिवार को जान से मारने की भी धमकी दे रहा है। उन्होंने पुलिस के आला अधिकारियों से मांग की है कि जल्द से जल्द सुखवंत सिंह को गिरफ्तार किया जाए और उनके परिवार की रक्षा की जाए।

मामले की जांच चल रही है : थाना प्रभारी

इस मामले में थाना नाम बड़ा के प्रभारी सुखदेव सिंह ने कहा कि सरपंच सुखवंत सिंह ने डीएसपी सुफपाल सिंह से इंक्वायरी की मांग की थी। इस मामले की इंक्वायरी मार्क हो गई थी, जिसके बाद अब जांच की जा रही है और जांच के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।