मलविंदर सिंह लक्की के खिलाफ थाना-3 में गैरजमानती धाराओं के तहत पर्चा दर्ज,फरार

  • नगर निगम दफ्तर में घुसकर सरकारी अफसर के साथ बदमीजी करने का मामला

अनिल वर्मा
बीते दिनों नगर निगम दफ्तर में एमटीपी परमपाल सिंह के साथ दुर्वय्वहार करने के मामले में थाना-3 में कांग्रेसी नेता मलविंदर सिंह लक्की के खिलाफ गैरजमानती धाराओं के तहत पर्चा दर्ज कर लिया गया है। व्हाट्सएप के बाद कल लक्की ने एक निजी होटल में चुनिंदा पत्रकारों की प्रैस कांफैं्रस कर अपना पक्ष रखा था मगर यूनियन नेता मनदीप सिंह ने इसे सिरे से खारिज करते हुए कहा कि यह माफी उन्हे मंजूर नहीं जिस तरह  लक्की ने दफ्तर आकर सरकारी अफसर को ड्यूटी दौरान बेइज्जत किया था उसी तरह वह दफ्तर आकर सबके सामने माफी मांगे तभी इस पर विचार किया जाएगा।

मगर इसके लिए लक्की राजी नहीं हुए तथा डीसीपी गुरमीत सिंह ने इस मामले में मिली शिकायत के आधार पर थाना-3 में पर्चा दर्ज करने के आदेश जारी किए। कल देररात मलविंदर सिंह लक्की के खिलाफ सरकारी ड्यूटी दौरान बाधा डालने, जान से मारने की धमकी देने तथा सरकारी अधिकारी को बंधक बनाने के चलते गैरजमानती धाराओं के तहत पर्चा दर्ज किया गया है।

थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि अभी इस मामले में मलविंदर सिंह लक्की को गिरफ्तार नहीं किया गया है उन्हे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यूनियन प्रधान मनदीप सिंह ने कहा कि प्रशासन ने उनका इस मामले में बहुत साथ दिया उसके लिए बहुत धन्यावाद।  लोगों को सरकारी काम करवाने के लिए थोड़ा धैर्य रखना चाहिए कई बार दस्तावेजों के चलते देरी हो जाती है मगर हर काम होता है। लोगों  को संयम रखने की जरुरत है।