Latest news

चुनावी हलचल : दलित समाज ने खोला संतोख सिंह चौधरी के खिलाफ मोर्चा, बायकाट करने का एलान



अनिल वर्मा

जालंधर से कांग्रेसी उम्मीदवार संतोख सिंह चौधरी ने अभी महेंद्र सिंह केपी तथा विधायक सुशील रिंकू की नाराजगी खत्म करके राहत की सांस ली ही थी कि अब जालंधर के दलित समाज ने खुलकर कांग्रेसी उम्मीदवार संतोख सिंह चौधरी का बाय काट करने का खुला ऐलान कर दिया है।

इस दौरान जालंधर में एक विशाल रोड शो भी निकाला गया जिसमें दलित समाज के हजारों युवा एवं सीनियर लीडरों ने जनता को यह संदेश दिया गया कि कांग्रेस सरकार ने हर बार चुनावों में दलित समाज को अनदेखा किया है तथा कोई भी पद या चेयरमैन ने दलित समाज के नेता को नहीं दी गई इसलिए संतोख सिंह चौधरी का लोकसभा चुनावों में बाय काट करने का ऐलान किया गया है।

बता दें कि इससे पहले चंदन ग्रेवाल भी कैप्टन सरकार के खिलाफ अपनी भड़ास निकाल चुके हैं तथा उन्होंने कहा था कि वह कैप्टन की झप्पी के मोहताज नहीं है सरकार चाहे कोई भी हो दलितों के हक उनको लेने आते हैं।

यही नहीं कांग्रेस का एक साइलेंट ग्रुप भी संतोख सिंह चौधरी को हराने के लिए काम कर रहा है जिससे संतोख सिंह चौधरी द्वारा कैप्टन अमरिंदर सिंह को 2 लाख वोटों से जीतने के दावे की हवा निकलती दिखाई दे रही है ।

बता दें कि वाल्मिक समाज, रविदासिया समाज तथा दलित समाज के अन्य वर्गों ने कांग्रेस उम्मीदवार संतोख सिंह चौधरी का बाय काट कर दिया है।