सांसद रवनीत सिंह बिट्टू पर धारा 307 के तहत दर्ज हो मामला-अमरजीत सिंह अमरी

  • भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा पर हुए हमले का मामला

अनिल वर्मा
कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा पर हुए हमले की नैतिक जिम्मेदारी लेने के बयान के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं का गुस्सा फूट चुका है। आज इस मामले में जिला जालन्धर (देहाती) प्रधान अमरजीत सिंह अमरी तथा जिला देहाती (दक्षिणी) प्रधान सुदर्शन सोबती की अध्यक्षता में भाजपा कार्यकर्ताओं ने एसएसपी संदीप गर्ग तथा पुलिस कमिशनर गुरप्रीत सिंह भुल्लर को मांग पत्र सौंप कांग्रेसी सांसद रवनीत सिंह बिट्टू के खिलाफ धारा 307,153, 505 तथा 506 के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है।

प्रधान अमरजीत सिंह अमरी ने कहा कि कांग्रेस जानबूझ कर पंजाब का माहौल खराब करने की साजिश रच रही है जिसका सबूत खुद सांसद रवनीत बिट्टू ने अपने ब्यानों में दे दिया है। अब पुलिस किस सबूत की तलाश कर रही है जबकि खुद आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस को अब कांग्रेस से दबाव मुक्त होकर पर्चा दर्ज कर पंजाब में भाजपा कार्यकर्ताओं की रक्षा करने का बीड़ा उठाना चाहिए।

 

 प्रधान सुदर्शन सोबती ने बातचीत दौरान कहा की रवनीत बिट्टू गंदी राजनीती पर उतर आया है पहले तो कांग्रेस पार्टी किसान आंदोलन के अंदर घटिया राजनीती करने से बाज नहीं आई अब इस आंदोलन को फेल करने के लिए अपने गुंडों से चोलंग टोल प्लाजा पर भाजपा प्रदेश प्रधान अश्वनी शर्मा पर कातिलाना हमला करवाया जिसमें वे बाल बाल बचे और अब उस हमले की जिम्मेवारी  कांग्रेस का सांसद रवनीत बिट्टू ले रहा है और आगे कह रहा है की आगे भाजपा के पदाधिकारियों या कार्यकर्ताओं पर जितने भी हमले होंगे बो भी यही करवाएगा।

 

  ये तो सरासर लोकतंत्र का अपमान है ये भाजपा की आवाज को कुचलना चाहते हैं। रवनीत बिट्टू तू एक बात याद रख भाजपा किसानों के हितों के लिए काम करने वाली पार्टी है। कांग्रेस, अकालीदल और आप किसान बिलों पर जितना मर्जी किसानों को गुमराह करले एक दिन दूध का दूध और पानी का पानी होकर रहेगा की ये सभी किसान बिल किसान विरोधी नहीं किसान हितैषी हैं । मैं रवनीत बिट्टू से पूछना चाहता हूँ की तू बीजेपी को ललकार रहा है आज तक तेरे दादे के कातिलों को ललकारने की तेरी हिम्मत नहीं हुई तूने आज तक उनके घर की तरफ मुंह तक नहीं किया। आज अपनी डूबती हुई राजनीती को बचाने के लिए और अपने आपको किसानो का सच्चा हितैषी साबित करने के लिए तूने अब विरोधी पार्टियों के नुमाईदियों की सुपारी भी देनी शुरू कर दी है ।