बिल्डिंग इंस्पैक्टर विवाद में कूदे एमएलए रिंकू: बोले मामले संबंधि शीघ्र करूंगा सीएम से मुलाकात.. नहीं होने दिया जाएगा सरकार का नुक्सान


  • बिल्डिंग इंस्पैक्टर के साथ हुई धक्केशाही के लिए नगर निगम ने पूरा साथ दिया..अब धरना लगाना गल्त
  • 300 अवैध कालोनियों को रैगुलाईजड करवाने के लिए लोग तैयार..सरकार शीघ्र चालू करवाए काम- मेजर सिंह

जालन्धर अनिल वर्मा
बीती 28 अक्तबूर को बिल्डिंग इंस्पैक्टर दिनेश जोशी के साथ हुई मारपीट के बाद निगम की यूनियनों ने काम ठप्प कर दफ्तर के बाहर धरना दिया है इसी के साथ अब अन्य नगर निगम के अफसर भी इस धरने में जुडऩे शुरु हो चुके हैं। मगर इस धरने को खत्म करवाने के लिए अभी तक मेयर जगदीश राजा सहित कोई बई भी विधायक मौके पर नहीं पहुंचा। जिससे मुलाजिमों का गुस्सा चर्म सीमा पर पहुंच चुका है। बतां दें कि नगर निगम को इस धरने से हर रोज लाखों रुपये का राजस्व का नुक्सान हो रहा है और दुसरी ओर मुलाजिमों के वेतन सहित अन्य देनदारियां भी सिर उठाए खड़ी हैं।

मामले संबंधि वैस्ट हल्के से विधायक सुशील रिंकू ने कहा कि इस मामले में मेयर जगदीश राजा को तत्कालीन धरना खत्म करवाना चाहिए था क्योंकि नगर निगम ने अपनी ओर से भी पूर्व मेयर सुरेश सहगल खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है अब पुलिस ने गिरफ्तारी करनी है जिसके लिए कई जगह छापेमारी भी की जा रही है। अगर रोष व्यक्त करना है तो मुुलाजिमों को धरने के अलावा कोई ओर रास्ता अपनाना चाहिए जिससे सरकार तथा जनता का कोई नुक्सान न हो।

रैगुलाईजेशन पालिसी के तहत लोग पैसे जमा करवाने के लिए तैयार बैठे हैं मगर काम ठप्प होने की वजह से सरकार को इस पालिसी से कोई फायदा नही हो रहा। विधायक रिंकू ने कहा कि वह इस मामले में शीघ्र ही कैप्टन अमरेन्द्र सिंह से मुलाकात करेंगे तथा मुलाजिमों का धरना खत्म करवा कर काम चालू करवाएंगे।

300 अवैध कालोनियों को रैगुलाईजड करवाने के लिए लोग तैयार..सरकार शीघ्र चालू करवाए काम- मेजर सिंह
सीनियर कांग्रेसी नेता मेजर सिंह ने कहा कि 300 अवैध कालोनियों के प्लाट धारक रैगुलाईजड करवाने के लिए तैयार हैं मगर सरकार काम शुरु करवाए तो फाईलें जमा हो सके। वैस्ट हल्के में ही करीब 40 अवैध कालोनियां है जोकि रैगुलर होने वाली हैं।