Latest news

आज 6 दिन पूरे, ‘बदला’ का कलेक्शन 34 करोड़ से अधिक



Badla Wednesday box office collection staring amitabh bachchan taapsee pannu collects more than

मुंबई। अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की ‘बदला’ की रिलीज़ को आज 6 दिन पूरे हो गये। पहले हफ़्ते में फ़िल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है, जिसके चलते ‘बदला’ का कलेक्शन अब 34 करोड़ से अधिक हो चुका है। 

ओपनिंग वीकेंड के बाद सोमवार से वर्किंग वीक शुरू हो जाता है और इसी के साथ फ़िल्मों के लिए चुनौती बढ़ जाती है। मगर, बदला ने पॉज़िटिव ट्रेंड दिखाया है। पहले सोमवार को फ़िल्म ने ₹3.75 करोड़ का कलेक्शन किया था, जबकि मंगलवार को कमाई में थोड़ी सी बढ़ोत्तरी हुई और ₹3.85 करोड़ का कलेक्शन किया। बुधवार को भी कलेक्शन 3.55 करोड़ रहा, जो इस बात का संकेत है कि फ़िल्म को लेकर दर्शकों के बीच उत्सुकता बनी हुई है। अब 6 दिनों में बदला का कुल नेट कलेक्शन ₹34.35 करोड़ हो चुका है। पहले हफ़्ते में फ़िल्म 35 करोड़ के आंकड़े को हर हाल में पार कर लेगी। 

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर 8 मार्च को रिलीज़ हुई ‘बदला’ ने ₹5.04 करोड़ की ओपनिंग ली थी, मगर दूसरे दिन शनिवार को फ़िल्म ने ज़ोरदार उछाल लेते हुए ₹8.55 करोड़ का कलेक्शन कर लिया। वहीं रविवार को फ़िल्म ने ₹9.61 करोड़ की शानदार कमाई की। इस तरह ओपनिंग वीकेंड में फ़िल्म ने ₹23.20 करोड़ जमा कर लिये।

बदला को शाह रुख़ ख़ान की कम्पनी ने प्रोड्यूस किया है, जबकि सुजय घोष ने फ़िल्म का निर्देशन किया है। यह एक धारदार थ्रिलर फ़िल्म है, जो स्पेनिश फ़िल्म द इनविज़िबल गेस्ट का बॉलीवुड एडेप्टेशन है। फ़िल्म के मुख्य पात्रों को मूल फ़िल्म से बदल दिया गया है। कहानी अमिताभ और तापसी के किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है। तापसी पर अपने बॉयफ्रेंड की हत्या का संदेह है और अमिताभ ने एक वक़ील का रोल निभा रहे हैं। फ़िल्म की कहानी इन दोनों के बीच संवाद के ज़रिए आगे बढ़ती है और फ्लैश बैक के ज़रिए अहम घटनाओं को दिखाती है। मानव कौल और अमृता सिंह भी एक अहम किरदार में हैं। 

अमिताभ बच्चन और तापसी इससे पहले पिंक में साथ आये थे, जिसमें अमिताभ ने वक़ील का ही किरदार निभाया था, जबकि तापसी एक कामकाजी लड़की के रोल में थीं। 

Posted By: Manoj Vashisth

Source link