Latest news

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में सिनेमा, खेल, राजनीति, बिजनेस से लेकर तमाम क्षेत्र के विशिष्ट मेहमान शामिल



Akash Ambani Shloka Mehta wedding

मुंबई। बॉलीवुड में भी मुकेश अंबानी Mukesh Ambani के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी Akash Ambani Shloka Mehta wedding की धूम रही। जैसा कि आप जानते हैं शनिवार को शादी के बाद रविवार को एक वेडिंग पार्टी हुई और उसके बाद सोमवार को इस अवसर पर वेडिंग रिसेप्शन का भव्य आयोजन किया गया।

बच्चन परिवार से लेकर आमिर ख़ान और शाह रुख़ से लेकर रणबीर कपूर जैसे सैकड़ों स्टार्स इस पूरे जश्न में शामिल रहे। बहरहाल, देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के बेटे की शादी को लेकर हर तरफ उत्सुकता है। ज़ाहिर है यह शादी अपनी भव्यता और सजावट के लिए भी जाने जायेगी। जिसकी झलक आप इन तस्वीरों में देख कर महसूस कर सकते हैं। आप देख सकते हैं वरमाला के लिए फूलों का कितना शानदार और भव्य मंच बनाया गया है।

यह सभी तस्वीरें इन्स्टाग्राम पर खूब वाइरल हो रही हैं! आप देख सकते हैं अन्दर की सजावट कितनी कमाल की है। पूरा माहौल काफी दिव्य और अलौकिक सा लग रहा है। कृष्ण भगवान मुरली थामे अपने मनमोहक अवतार में देखे जा सकते हैं। उनके पीछे गुलाबी फूलों की पंखुरी का आभास कराती आकृति भी देखी जा सकती है।

वाकई यह सब बेहद सुंदर और खूबसूरत है। रंग और रौशनी में नहाया पूरा क्षेत्र अद्भुत लग रहा है।

लंबे समय तक सभी मेहमानों को यह शादी याद रहने वाली है। इस भव्यता को देखकर कहा जा सकता है कि यह देश के सबसे अमीर इंसान के बेटे की शादी है।

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में सिनेमा, खेल, राजनीति, बिजनेस से लेकर तमाम क्षेत्र के विशिष्ट मेहमान शामिल हुए। देश ही नहीं विदेशों से भी कई मेहमान पहुंचे थे।

फूलों से सुकून की आती खुशबू और आकर्षित कर रही कलाकृतियों के बीच दूल्हा-दुल्हन की भी एक तस्वीर आप सबके लिए। साथ हैं नीता अंबानी भी-

Posted By: Hirendra J

Source link