सर्जरी के बाद हार्दिक पंड्या ने शुरु किया चलना, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें

नई दिल्लीः भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या इन दिनों अपनी पीठ के इलाज के लिए इंग्लैंड में हैं। सफल सर्जरी के बाद हार्दिक ने करीब 4-5 दिन बाद चलना शुरू कर दिया है। उन्होंने इस चोट से उबरने का अपना एक विडियो टि्वटर पर शेयर किया। हार्दिक का यह नया विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैन्स उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

हार्दिक पंड्या द्वारा पोस्ट किया गया यह विडियो 57 सेकंड का है। हार्दिक ने इस विडियो के साथ कैप्शन लिखा, ‘बेबी स्टेप्स… लेकिन मुझे पूरी फिटनेस हासिल करने के सफर की शुरुआत यहीं से है। आप सभी के सपॉर्ट और दुआओं के शुक्रिया। यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है।’

इस विडियो में हार्दिक ने सर्जरी के बाद अपने अलग-अलग दिन के विजुअल पोस्ट किए हैं, जिनमें वह पहले बेबी स्टेप (बच्चे की तरह चलना), फिर वील चेयर पर घूमना और इसके बाद अपने दोस्त संग सहारा लेकर धीरे-धीरे चलने का अभ्यास करते वह दिखाई दे रहे हैं। इस चोट से उबरने के लिए अब हार्दिक आगले 4-5 महीने क्रिकेट से बाहर रहेंगे।

बता दें, हार्दिका को साल 2018 में एशिया कप के दौरान लोअर बैक में चोट लगी थी, जब वह बोलिंग करते हुए मैदान पर ही लेट गए थे। यहां से हार्दिक स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया था। इसके बाद वह चोट से उबर गए और भारत के वर्ल्ड कप मिशन 2019 में टीम का हिस्सा बने। अब एक बार फिर उनकी यह चोट उभर आई थी, तो इसकी सर्जरी के लिए वह इंग्लैंड आए और यहां उनका इलाज चल रहा है।