पूर्व कमिश्नर दीपर्व लाकड़ा के जाने के बाद इस कॉलोनाइजर का नाम आया हिटलिस्ट में, आज बिल्डिंग विभाग ने कर दी यह कार्रवाई…

अब कालोनाईजर के खिलाफ पर्चा दर्ज करवाने की चल रही है चर्चा

अनिल वर्मा

एडहोक कमेटी की मीटिंग के बाद बिल्डिंग विभाग एक बार फिर पूरी फॉर्म में वापस लौट आया है आज जलन्धर कैंट हलके में स्थित मोदी रिसोर्ट के पीछे कट रही एक अवैध कॉलोनी पर डिच चलाई गई तथा यहां बन रही दुकानों को गिरा दिया।

बता दे कि यह कालोनी एक दिग्गज लीडर का नाम लेकर काटी जा रही थी। जिसके बाद कॉलोनाइजर के हौंसले इतने बुलंद हो गए कि इस कॉलोनी की आपरोच रोड नेशनल हाईवे की तरह खोल दी गयी। नगर निगम के वास इस कॉलोनी की पिछले लम्बे समय से शिकायते पहुंच रही थी मगर पूर्व कमिश्नर दीपर्व लाकड़ा द्वारा कोई कार्रवाई नही करवाई गई।

लाकड़ा के जाने के बाद करुणेश शर्मा द्वारा कमिश्नर का चार्ज सम्भालने के चंद दिनों बाद ही इस कॉलोनाइजर का नाम हिट लिस्ट में आ गया। जिसके बाद आज कार्रवाई की गई। बिल्डिंग इंस्पेक्टर निर्मलजीत वर्मा ने बताया कि यह कॉलोनी पूरी तरह से अवैध रूप से काटी जा रही थी कई बार इसको नोटिस जारी किया गया था मगर कोई जवाब नही मिला। अब कॉलोनाइजर के खिलाफ अगली कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इसी के साथ शिव विहार में स्थित पेट्रोल पंप के साथ बन रही चार दुकानों पर भी डिच चलाई गई। बिल्डिंग इंस्पेक्टर अरुण खन्ना ने बताया कि दुकानदार को नक्शा पास करवाने के लिए कहा गया था मगर उसने बिना नक्शा पास करवाये ही काम शुरू कर दिया था। जिसके बाद आज डिच चलाई गई। इस दौरान बिल्डिंग विभाग के ATP राजिंदर शर्मा, पूजा मान भी उपस्थित थी जानकारी अनुसार मौके पर टीम का किसी भी तरह का कोई विरोध नहीं हुआ।