हिंदू देवी देवताओं पर टिप्पणी करने वाले वकील प्रितपालजीत सिंह ने जालन्धर पहुंच कर मांगी माफी, एडवोकेट अशोक सरीन ने कहा माफी देना हिंदू संस्थाओं के हाथ..पढ़े पूरी खबर


बीते 27 जून को होश्यिारपुर के एडवोकेट प्रितपालजीत सिंह द्वारा डीबीए के व्हाट्सएप ग्रुप में एक मैसेज भेजा गया था जोकि हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ था। इस मैसेज का कड़ा संज्ञान लेतेे हुए जालन्धर के एडवोकेट अशोक सरीन हिक्की, होश्यिारपुर के एडवोकेट एच के वर्मा, विशाल शर्मा, राजन थापड़, आरती धीर, अमित कोहली, समाजिक संस्थाओं द्वारा उक्त वकील के खिलाफ होश्यिारपुर के थाना सिटी में 30 जून को मामला दर्ज करवाया था।

मामला दर्ज होने के बाद जब पुलिस ने एडवोकेट प्रितपालजीत सिंह पर गिरफ्तारी का दबाव बनाया तब उन्होने हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर कर दी जिसे भी माननीय हाईकोर्ट द्वारा खारिज कर दिया गया था। आज उस वक्त मामले में नया मोड़ आ गया जब आरोपी वकील प्रितपालजीत सिंह द्वारा जालन्धर बार क्लब पहुंच कर वकीलों से इस मामले की माफी मांगी और वीडियो भी बनाई।

वीडियो वायरल होने के बाद होश्यिारपुर के एडवोकेट राजन थापड़ तथा जालन्धर से अशोक सरीन हिक्की ने कहा कि शुक्र है कि एफआईआर दर्ज होने के बाद 31 दिनों बाद वकील साहब को अपनी गल्ती का एहसास हुआ। मगर जो गल्ती उन्होंने होश्यिारपुर में की थी उसकी माफी भी होश्यिारपुर में ही मांगनी पड़ेगी तथा माफी देने का फैसला हिंदू समाज तथा होश्यिारपुर के वकील करेंगे तांकि भविष्य मे कोई भी किसी भी धर्म के देवी देवताओं पर गल्त टिप्पणी न कर सके।