AAP द्वारा किसानो के हक़ में 21 मार्च को बाघापुराना में की जा रही रैली की बैठक जालंधर में हुई

  • रैली में पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल व बड़े नेता भी शिरकत करेंगे

आम आदमी पार्टी (आप) ने कृषि सुधार कानूनों के विरोध में पिछले कई महीने से संघर्ष कर रहे किसानों के हक में 21 मार्च को बाघापुराना में की जा रही रैली की तैयारी शुरू कर दी है। किसान रैली के बारे में किसानों को जागरूक करने और वॉलंटरियरों को तैयार करने के लिए मंगलवार को जालंधर केंद्रीय विधानसभा हलके में एक बैठक की गई। इसकी अध्यक्षता आप जालंधर के पूर्व इंचार्ज डॉ. संजीव शर्मा ने की। डॉ. संजीव शर्मा ने कहा कि वालंटियर किसान और किसान हितैषी लोगों को जागरूक करें। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पंजाब की खेती-किसानी बचाने के लिए पूरा जोर लगा देगी। इसके तहत ही 21 मार्च को बाघापुराना में पार्टी के राज्य संयोजक भगवंत मान की अगुआई में किसान रैली की जा रही है।

उन्होंने बताया कि इस रैली में पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल व बड़े नेता भी शिरकत करेंगे। इस मीटिंग को जिला शहरी प्रधान राजविंदर कौर, वरिष्ठ नेता डॉ. शिव दयाल माली, ओलंपियन सुरेंद्र सिंह सोढी, जिला सचिव सुभाष शर्मा, लखबीर सिंह एवं राजकुमार दीनपुर ने भी संबोधित किया।

बैठक के दौरान ब्लॉक प्रधान मनेंद्र पाबला, मनजीत सिंह, तेजपाल सिंह, केएल सहगल के अलावा बलवंत भाटिया, गुरप्रीत कौर, पुनीत वर्मा, मुख्तियार सिंह, सुभाष प्रभाकर, संजय गिल, राजेश दत्ता, राजेंद्र विरदी, केके शर्मा, प्रितपाल सैनी, परितोष शर्मा, रमन गुप्ता, आशीष अग्रवाल, डैनिस खोखर आदि उपस्थित थे।