Latest news

चलती कार में लगी आग , ड्राइवर ने कूद कर बचाई जान



लुधियाना में बुधवार देर शाम एक चलती कार में आग लग गई। यह गाड़ी लुधियाना की बिजनेस फर्म दादा मोटर्स के मैनजर की थी। कार में से धुआं निकलता देख मैनेजर बाहर निकले तो देखते ही देखते पूरी कार को आग ने चपेट में ले लिया। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस मौके पर पहुंची, तब कहीं आग को बुझाया गया। हैरानी की बात है कि लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल तो कर दिया, लेकिन किसी ने हेल्प नहीं की।


कार मालिक गांधी नगर के रहने वाले पवन शर्मा ढोलेवाल स्थित दादा मोटर्स के मैनेजर हैं। वह बुधवार शाम करीब साढ़े चार बजे अपनी फिएट पुनटो कार में सवार होकर किसी काम से जा रहे थे। जब वह साउदर्न बाईपास पर वेरका मिल्क प्लांट के पास पहुंचे तो अचानक उनकी कार के डैशबोर्ड से धुआं निकलना शुरू हो गया। इसके बाद पवन एकदम कार से बाहर निकले ही थे कि अचानक आग भड़क गई। पवन रोड पर आ-जा रहे लोगों से मदद मांग रहे थे, लेकिन लोगों ने मदद करने की बजाय मोबाइलों से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने का क्रम शुरू कर दिया। इस वजह से सड़क पर भारी ट्रैफिक जाम लग गया। एक घंटे तक लोग ट्रैफिक में फंसे रहे।

एक बार तो पवन कार से बाहर निकलकर सुरक्षित थे, लेकिन मोबाइल और जरूरी दस्तावेज अंदर ही छूट जाने की वजह से उन्हें निकालते वक्त फिर से जोखिम में आ गए। जैसे-तैसे वह फिर से खुद बाहर निकले और फायर ब्रिगेड को सूचित किया। फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी मौके पर पहुंच गई, जिन्होंने आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।