Latest news

ड्राइविंग लाइसेंस का टैस्ट देने आई  महिला ने जोखिम में डाली सबकी जान , क्रेन से हटानी पड़ी कार-भरना पड़ा हर्जाना



लुधियाना में मंगलवार को एक युवती न सिर्फ ड्राइविंग टेस्ट में फेल हो गई, बल्कि उसकी जान मुश्किल से बची। हर्जाना भरना पड़ा सो अलग। बताया जाता है कि यहां टेस्ट देने आई युवती जब कार चला रही थी तो उसने ब्रेक की बजाय एक्सेलरेटर पर दबाव दे डाला। इसके बाद कार बेकाबू हो ट्रायल सेंटर के गटर से जा टकराई और इसका एक्सेल टूट गया। इतना ही नहीं गटर का ढक्कन भी टूट गया। इसके बाद संबंधित सेंटर के अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए उससे टूटे ढक्कन का हर्जाना वूसलकर घर जाने दिया।

 

मामला लुधियाना के चंडीगढ़ रोड स्थित ड्राइविंग ट्रायल सेंटर का है। मिली जानकारी के अनुसार 20 वर्ष की दिव्या अपने भाई के साथ ड्राइविंग लाइसेंस के लिए ट्रायल देने पहुंची थी। ट्रैक पर कार चलाते समय दिव्या से बेकाबू हो गई। हड़बड़ी में उसने ब्रेक की जगह एक्सेलरेटर दबा दिया। तेज गति से कार सड़क से उतरकर साइड में बने सीवरेज के ढक्कन से टकराकर रुक गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी का एक्सल ही टूट गया।

हादसे के बाद युवती के भाई ने पिता को फोन करके ट्रैक पर बुलाया गया। क्रेन की मदद से कार को वहां से बाहर निकाला गया। ट्रायल सेंटर कर्मचारियों ने युवती से सीवरेज के ढक्कन की भरपाई भी मौके पर ही करवाई। ड्राइविंग टेस्ट में युवती को फेल करार दे दिया।