Latest news

खुद को कांग्रेस महासचिव बताने वाले ने 10वीं में पास कराने का झांसा दे छात्रा से किया रेप



10वीं की परीक्षा में पास कराने का झांसा देकर  छात्रा को होटल में ले जाकर रिवॉल्वर के बल पर रेप किया गया। अश्लील फोटो खींच ब्लैकमेल कर दोबारा संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। आरोपी खुद को रोपड़ कांग्रेस का महासचिव बताता है। पुलिस ने केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान गांव मीरपुर के हरजीत सिंह के रूप में हुई है। उधर मामला सामने आते ही रोपड़ कांग्रेस के अध्यक्ष बरिंदर सिंह ढिल्लों ने कहा, हरजीत से पार्टी का कोई वास्ता नहीं है। न ही वह महासचिव है।  आरोपी को कोर्ट ने 4 दिन के रिमांड पर भेज दिया है।

  Rape with the student at the hotel 

आरोपी हरजीत सिंह मीरपुर आए दिन फेसबुक पर कांग्रेस के बड़े नेताओं तथा कांग्रेस भवन रोपड़ में मीटिंगों की तस्वीरंे अपलोड करता रहता था। खुद को जिला महासचिव बताने वाले होर्डिंग भी लगवाता था।  लीडरों के साथ भी अपनी तस्वीरें फेसबुक पर डालता रहता था। 
 

वोट मांगने आया था घर, कहा-कोई काम हो तो बताना : डीएसपी दविंदर सिंह तथा थाना प्रभारी ने के मुताबिक पीड़िता ने बताया कि आरोपी हरजीत सिंह पिछले चुनावों में उनके घर वोट मांगने आया था। वहां आरोपी ने कहा था कि हमें वोट दीजिए। मेरी बड़ी पहचान है और अगर आपका कोई काम है तो हमें बता देना। मेरी अफसरशाही में बहुत पहुंच है, काम करवा दूंगा। इस पर मेरे पिता ने कहा कि बेटी की 10वीं कक्षा में री-अपीयर है, परीक्षा देनी है। आरोपी हरजीत ने कहा था कि वह लड़की को पेपर में पास करवा देगा। 
 

पीड़िता को पहले बहाने से पीएसईबी मोहाली ले गया था :
पीड़िता के मुताबिक 1 जुलाई को आरोपी हरजीत गाड़ी में उसे तथा  माता को मोहाली पीएसईबी ऑफिस में ले गया। पीड़िता की मां को यह कह कर बोर्ड के बाहर पार्क में बिठा कर चला गया कि आपका पास नहीं बनेगा तथा पीड़िता को दफ्तर में ले जाकर एक फार्म पर साइन करवाए। कहा कि तुझे आज ही प्रश्न पत्र दिलवा दूंगा। 
 

फिर कार में बैठा होटल ले जा धमकाया : 

पीड़िता के मुताबिक इसके बाद वह उसे गाड़ी में बैठाकर एक होटल में ले गया। जिसका नाम पता नहीं है। कमरे में ले जाकर रिवॉल्वर निकालकर धमकाया और जबरदस्ती की। अश्लील फोटो भी खींच ली। करीब ढाई घंटे होटल में रखने के बाद मुझे गाड़ी में बिठा कर आरोपी वापस पार्क में ले आया तथा मुझे और मेरी मां को भरतगढ़ छोड़ गया। 
 

अब फिर से संबंध बनाने का दबाव बना रहा था :

पीड़िता ने कहा, उसके बाद हरजीत सिंह मुझे ब्लैकमेल करके शारीरिक संबंध बनाने पर मजबूर कर रहा है। बदनामी के डर से मैंने ये बात किसी को नहीं बताई। अब परेशान होकर सारी बात माता-पिता को बता दी। जिसके बाद मामला  पुलिस के पास पहुंचा। आरोपी के खिलाफ लेडी एएसआई हरविंदर कौर ने मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।
 

ढिल्लों ने कहा- आरोपी से पार्टी का कोई वास्ता नहीं :  
जैसे ही आरोपी हरजीत सिंह पर रेप का मामला दर्ज हुआ तो कांग्रेस पार्टी ने इससे कोई वास्ता न होने का हवाला दे दिया है। कांग्रेस के जिला अध्यक्ष बरिंदर सिंह ढिल्लों ने कहा कि हरजीत सिंह हमारा कोई महासचिव नहीं है। इस पर कानून सख्त कार्रवाई करे।