Latest news

कैरी बैग छीनने के लिए बदमाशों ने महिला को 20 फीट घसीटा, जमीन पर पटका

अमृतसर. अमृतसर में झपटमारी की घटना सामने आई है। हालांकि महिला ने काफी हिम्मत दिखाई और जब उसने कैरी बैग नहीं छोड़ा तो बाइक सवार बदमाश उसे 20 फीट तक साथ घसीटते ले गए। आखिर महिला जमीन पर गिर गई तो कैरी बैग भी हाथ से छूट गया, जिसे लेकर बदमाश फरार हो गए। सूचना के बाद मजीठा रोड थाना की पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस काे इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों से कई सुराग मिले हैं।

घटना अमृतसर के गोपाल नगर में शुक्रवार दोपहर 12 बजकर 54 मिनट पर घटी, जब महिला घर के बाहर खड़ी थी। वीना शर्मा ने बताया कि वह घर के बाहर ही खड़ी थी। तभी दो बाइक सवार उसके पास आए और उनकी बिलकुल सामने बाइक को ब्रेक लगा दी। इतनी देर में पीछे बैठे स्नैचर ने उनके कैरी बैग को हाथ डाला। जब वह कैरी बैग नहीं छोड़ा तो वह आरोपी उसे साथ ही घसीटकर ले गए, लेकिन उनकी यह हरकत सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।

सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को मिले कई सुराग

पुलिस ने मामला अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर छानबीन शुरू कर दी। सूचना है कि पुलिस ने लुटेरों के बारे में कई सुराग मिली हैं। वहीं जांच अधिकारी सुखविंदर सिंह ने बताया कि सीसीटीवी में जो चेहरे नजर आए हैं, उनकी पहचान हो गई है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

Source link